Congress General Secretary Priyanka Gandhi said about the prices of LPG cylinders, the BJP government’s ‘extortion’ scheme is flourishing

देश में बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है. तेल की बढ़ती कीमत उधर, एलजीपी सिलेंडर के दामों में हो रही बढ़ोतरी ने भी टेंशन और बढ़ा दी है. देश में बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार महंगाई को लेकर हमला करने से नहीं चूक रही है.
इसी बीच, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतें बढ़ाए जाने को लेकर सरकार पर करारा हमला बोला है. प्रियंका ने बुधवार को एक ट्वीट कर सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है.

और साथ ही प्रियंका ने एक ट्वीट कर कहा , “1 जुलाई को रसोई गैस पर मोदी जी की सरकार ने 25 रुपये बढ़ाया. 17 अगस्त को फिर 25 रुपये बढ़ा दिए गए. उज्ज्वला का सपना दिखाकर, हर महीने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर भाजपा सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है.”
बता दें कि देशभर में एलपीजी सिलेंडर के दाम में 25 रुपये का इजाफा किया गया है. एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में घरेलू इस्तेमाल के लिए प्रयोग होने वाले एलपीजी सिलेंडर के दाम 859.5 रुपये हो गए. इससे पहले एक जुलाई को रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 25.50 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *