Etah: Government ambulance workers are opposing BJP

समाजवादी पार्टी का सरकारी एम्बुलेंस कर्मी खुल कर समर्थन कर रहे हैं । सरकारी तंत्र का समाजवादी पार्टी के प्रचार प्रसार में प्रयोग कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर भाजपा का विरोध और समाजवादी पार्टी और अखिलेश का समर्थन 108 एम्बूलेंस के जिला प्रभारी को भारी पड़ सकता है
समाजवादी पार्टी के पक्ष में सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों से जिला चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया ।

सरकारी एम्बुलेंस को संचालित करने वाली वायरल तस्वीरें जी.वी.के कम्पनी के एटा जिला प्रभारी विष्णू यादव की बताई जा रही है ।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के शासन काल में (G.v.k)कंपनी द्वारा वेहत्तर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए 108,102 एम्बूलेंस चलाई गई थी।जो कि योगीराज में भी संचालित है। एटा जनपद में भाजपा की सोशल मीडिया पर आलोचना और समाजवादी पार्टी का समर्थन और तारीफ करना (G.v.k) के कर्मचारी विष्णू यादव को भारी पड़ सकता है।सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें चीख-चीख कर गवाही दे रही है कि विष्णू यादव एम्बूलेंस कंपनी के जिला प्रभारी हैं।और किसी भी सरकारी संस्था के लिए कार्यरत किसी भी कर्मचारी को राजनैतिक भागीदारी या टिप्पड़ी करने का अधिकार नहीं होता।लेकिन वायरल तस्वीरें बता रही हैं कि जिला प्रभारी योगीराज में सरकारी एम्बुलेंस में सेवा दे रहे है और समाजवादी पार्टी के एजेंट के रूप मे कार्य कर रहे है। पूरा मामला जब मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर उमेश कुमार त्रिपाठी के पास पहुंचा तो उन्होंने (G.v.k) कम्पनी के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए शाशन को पत्र लिखने के साथ जिलाधिकारी एटा को भी जानकारी देने की बात कही है।


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *