Etawah:-Deputy CMO Shri Niwas trapped by making indecent remarks on Hindu deities

सोशल मीडिया पर देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी व हिंसा भड़काने जैसे शब्दों को लेकर चर्चा में आए डिप्टी सीएमओ श्रीनिवास यादव की कार्यशैली को लेकर बीजेपी जिलाध्यक्ष अजय धाकरे ने कहा कि हिन्दू देवी देवताओं पर और हिन्दू धर्म पर अशोभनिय टिप्पणी करके डिप्टी सीएमओ ने अपनी दूषित मानसिकता का परिचय दिया है। अजय धाकरे ने कहा कि डिप्टी सीएमओ ने हिन्दू देवी देवताओं के साथ साथ आर एस एस समेत हिन्दू संघठनो पर भी अभद्र टिप्पणी की है। महत्वपूर्ण पद पर बैठे ऐसे अधिकारी समाज को बांटने और सौहार्द को बिगाड़ने का काम करते है ऐसे लोगों पर कठोर कार्यवाही होनी चहिए। अजय धाकरे ने कहा कि वो जल्द ही लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे और डिप्टी सीएमओ पर कार्यवाही की मांग करेंगे।

वहीँ आरोपी डिप्टी सीएमओ डॉ0 श्री निवास यादव ने अपने वचाब में कहा कि उनका मोबाइल फोन कल सुबह सीएमओ ऑफिस से ड्यूटी के समय चोरी हो गया था।
पहले वो समझते रहे कि मोबाइल कही गुम हो गया है लेकिन जब आपत्तिजनक पोस्ट शुरू हुई तो लगा साजिश है साजिश के तहत किसी ने हमारे मोबाइल का दुरुपयोग कर ऐसी पोस्ट बदनाम करने के लिए सोशल साइट पर पोस्ट की है।
डिप्टी सीएमओ ने बताया कि मोबाइल चोरी कि अभिलेख दर्ज करा दी गई है। और इस प्रकरण से मेरा कोई लेना देना नहीं है मैं खुद भी भगवान पर आस्था रखने वाला एक हिंदू हूं मैं भी नित्य पूजा पाठ कर कर ही घर से निकलता हूं।

रिपोर्टर:-इटावा से शारिक अंसारी


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *