Everything will be fine in UP once BJP is removed: Akhilesh Yadav

इटावा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई गेस्ट हाउस पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की जहां पर उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा उत्तर प्रदेश में व्यवस्थाएं पूरी तरह से ठप हो गई हैं। लेकिन बीजेपी के जाते ही उत्तर प्रदेश में सब कुछ ठीक-ठाक हो जाएगा।
अखिलेश ने कहा जनता बीजेपी की सरकार से काफी परेशान है जनता इंतजार कर रही है कि कब वोट डालें और सरकार को उत्तर प्रदेश से हटाए।
वही उत्तर प्रदेश समेत पूरे भारत में महंगाई चरम पर पहुंचती हुई दिखाई दे रही है। सरकार किसान की आय को दुगना तो नहीं कर रही है लेकिन महंगाई जरूर बढ़ा रही है। नौजवान नौकरियों के लिए दर-दर भटक रहे हैं और परेशान हो रहे हैं लेकिन सरकार के पास इन समस्याओं का समाधान करने का कोई भी उपाय नहीं है। उत्तर प्रदेश का विकास पूरी तरह से रुक गया है जनता आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है और चुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता जरूर दिखाइगी। हमारी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में लगातार विकास किया है और आगे भी हमारी पार्टी विकास करती रहेगी।

इटावा से शारिक अंसारी की रिपोर्ट


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *