Fake vaccination drive organized in MUMBAI, 390 people got VACCINE…..

MUMBAI के कांदिवली इलाके में स्थित हिरानंदानी हेरिटेज Society में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां की नामी हीरानंदानी हेरिटेज सोसाइटी में 30 मई को एक सोसाइटी vaccine drive का आयोजन किया गया. इस सोसाइटी में 390 लोगों को वैक्सीन लगा. लेकिन 390 लोगों में से किसी को किसी प्रकार का VACCINE लक्षण नहीं दिखा.

इतना ही नहीं सभी से 1260 रुपए लिए गए जिसका रसीद भी नहीं दिया गया. कुछ दिनों बाद कुछ लोगों को अलग-अलग तारीख के certificate जारी हुए. इन certificate पर अलग-अलग अस्पतालों के नाम लिखे हुए है.हालांकि इन अस्पतालों का कहना है कि हमारी तरफ से ऐसे किसी ड्राइव में हिस्सा नहीं लिया गया. अब मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है इस मामले में MUMBAI पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है.हीरानंदानी हेरिटेज में 3 सोसायटी हैं. Prestina, Estonia और रीवोना नाम के 3 Society के 435 फ्लैट्स है. 3 सोसायटी कुल 5-5 सदस्यों का कुल 15 लोगो का मैनेजमेंट है. 30 तारीख को वैक्सिनेशन हुआ था और 390 लोगो को VACCINE लगा जिसमे परिजन, Driver और नौकर भी शामिल है.
खुद को कोकिलाबेन HOSPITALका प्रतिनिधिन बताने वाले शख्स ने कैंप लगाया था. शख्स ने 1,260 रुपये प्रति खुराक के हिसाब से करीब 5 लाख कमाए. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *