Former IPS Amitabh Thakur will contest against CM Yogi…

पूर्व IPS Amitabh Thakur ने CM Yogi Adityanath के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान किया है. उन्होंने आगे कहा कि यह उनके लिए सिद्धांतों की लड़ाई है, जिसमें वह गलत के खिलाफ अपना विरोध व्यक्त करेंगे.
भारतीय POLICE सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी अमिताभ ठाकुर भी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति में Entry करने वाले हैं. अमिताभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान भी कर दिया है. UP कैडर के IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर को समयपूर्व सेवानिवृत्त कर दिया गया था. ठाकुर ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.
पूर्व IPS ने कहा कि CM YOGI adityanath ने अपने कार्यकाल में तमाम अलोकतांत्रिक, अराजक, दमनकारी, उत्पीड़नात्मक तथा विभेदकारी कार्य किये, वह इनके विरोध में मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे, फिर चाहे adityanath जहां से भी चुनाव लड़ें.”

बता दें कि पूर्व IPS को गृह मंत्रालय के निर्णय के अनुपालन में गत 23 March को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी गयी थी. केंद्रीय गृह मंत्रालय के एक आदेश में कहा गया था कि ठाकुर को “उनकी सेवा के शेष कार्यकाल के लिए बनाए रखने के लिए उपयुक्त नहीं पाया गया”. इसमें कहा गया, “जनहित में Amitabh Thakur को उनकी सेवा पूरी होने से पहले तत्काल प्रभाव से समय से पहले सेवानिवृत्ति दी जा रही है.”


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *