In love affair brother-in-law sister-in-law ate poison, sister-in-law died

बरेली- भोजीपुरा इलाके के जादौपुर सेंथल रोड पर सेडा गांव के पास जीजा-साली बेहोशी हालत में पड़े मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को छेत्र के राममूर्ति अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवती की देर शाम मौत हो गई उसके बाद धनपाल ने भी रात में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया । बताया जाता है कि युवक धनपाल की शादी पीलीभीत के एक गाँव में हुई थी ससुराल आने जाने के दौरान उसकी साली से प्रेम प्रसंग हो गया । परिजनो के अनुसार धनपाल अपने बीबी बच्चो के साथ भोजीपुरा के पीपलसाना चौधरी गाँव में किराय पर रहता था और राममूर्ति अस्पताल में नौकरी करता था।
बता दे धनपाल 29 तारीख को अचानक घर से गयव हो गया जिसके बाद कल दोनों जीजा साली को लोगों ने सेड़ा गाँव के समीप बेहोशी की हालत में देखा जिसके बाद ग्रामीणों ने डायल 112 को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को राममूर्ति अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सुचना दी.
इस घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है धनपाल के दो छोटे है एक 5 वर्ष वही दुसरा बच्चा 6 माह का है धनपाल की पत्नी का रोरो कर बुरा हाल है बता दे शव को पीएम के लिए भेजा है दोनों में प्रेम प्रसंग के बारे में होने बात कही जा रही है फिर भी इसकी गहराई से जाँच कराइ जाएगी।


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *