JP Nadda gave the mantra of victory regarding the elections…..

bjp अध्यक्ष JP Nadda ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सांसदों को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने और अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में शत-प्रतिशत टीकाकरण की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेने का निर्देश दिया. बृज और Kanpur क्षेत्र के साथ ही पश्चिमी up के सांसदों से बुधवार को संवाद करने के बाद नड्डा ने अवध, Kashi और Gorakhpur क्षेत्र के 44 सांसदों के साथ बैठक की. इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीति को लेकर मंथन किया गया. Chief Minister Yogi Adityanath भी इस बैठक में शामिल हुए.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नड्डा ने सांसदों से कहा कि मानसून सत्र समाप्त होते ही वह अपने संसदीय क्षेत्रों में जुट जाएं और गांव-गांव जाकर केंद्र व राज्य सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं तथा सुनिश्चित करें कि उन्हें इनके लाभ मिल रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक bjp अध्यक्ष ने सभी सांसदों को सप्ताह में कम से कम दो दिन क्षेत्र के vaccination केंद्रों का दौरा करने और इस साल के अंत तक अपने संसदीय क्षेत्रों में शत प्रतिशत vaccination सुनिश्चित करने को कहा. ज्ञात हो कि केंद्र सरकार ने इस साल के अंत तक पूरे देश के पात्र लोगों का टीकाकरण कर लेने का लक्ष्य रखा है.

साथ ही बता दे इससे पहले, बुधवार को सांसदों के साथ हुई बैठक में तय हुआ था कि केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल किए गए up के सांसद अपने-अपने संसदीय व आसपास के क्षेत्रों में ‘‘जन आशीर्वाद यात्रा’’ निकालेंगे. party ने इन यात्राओं के जरिए कम से कम 200 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने का लक्ष्य रखा है. इन यात्राओं में party के वरिष्ठ केंद्रीय नेता भी शामिल होंगे.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *