JP Nadda said – SP-BSP have been rejected by the public, Yogi Adityanath changed the picture of UP

JP Nadda ने कहा कि समाजवादी पार्टी और BSP को जनता ने नकार दिया है. आज से कुछ साल पहले यूपी तुष्टीकरण की राजनीति से ग्रसित था.
UP में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए BJP का मंथन चल रहा है. इस दौरान BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने UP BJP कार्यसमिति की बैठक को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चार साल में यूपी काफी आगे बढ़ा है. आज UP विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है.
जेपी नड्डा ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बसपा को जनता ने नकार दिया है. योगी आदित्यनाथ ने यूपी की तस्वीर और तकदीर बदल दी है. आज से कुछ साल पहले यूपी तुष्टीकरण की राजनीति से ग्रसित था और जातीय आधार पर सत्ता का दुरुपयोग होता था. यहां विकास नहीं था लेकिन पिछले 4 साल से देश के सबसे अग्रणी प्रदेशों में से एक है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उत्तर प्रदेश ने 5.7 करोड़ टेस्ट किए हैं. यहां की प्रतिदिन टेस्टिंग क्षमता 1.5 लाख है. PM Cares Fund के माध्यम से देशभर में 1,500 oxygen plant लग रहे हैं. उत्तर प्रदेश में 416 प्लांट लगने हैं, 300 प्लांट पर काम चल रहा है.
BJP उत्तर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि जहां हमारे देश ने की corona की vaccine बनाई, वहीं हमारे देश के कुछ मंदबुद्धि नेता Vaccine के विरोध में बयान देते थे. उत्तर प्रदेश के नेता ने तो इसे BJP की Vaccine बता दिया. उनके पिता ने जब Vaccine लगवाई, तो उसके बाद बेटा भी तैयार हो गया.नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने 7.68 लाख वैक्सीन 21 जून को पहले दिन ही ले ली थी. करीब 3.88 करोड़ Vaccine की डोज की उत्तर प्रदेश में खपत हो चुकी है. उत्तर प्रदेश के एक-एक व्यक्ति तक Vaccine पहुंचाकर, आप ‘भाजपा की Vaccine’ कहने वालों को मुंह तोड़ जवाब देंगे, ऐसी मैं आशा करता हूं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को भाजपा का हर कार्यकर्ता अपना कार्यक्रम बनाए. इस योजना के तहत हर जरूरतमंद व्यक्ति को मुफ्त राशन सही तरीके से प्राप्त हो, इस बात की BJP कार्यकर्ताओं को चिंता करनी पड़ेगी.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *