Lucknow: BJP will not be able to win even if it cuts the tickets of all the MLAs – Akhilesh Yadav

गृह मंत्री Amit Shah ने जहां Lucknow में बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की वहीं समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस और बीएसपी के नेताओं को पार्टी में शामिल करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि bjp में मनभेद ही नहीं बल्कि मठभेद भी है. अखिलेश ने ये भी कहा कि bjp सभी विधायकों के टिकट काट लेगी तो भी जीत नहीं पाएगी. अखिलेश ने सवाल पूछा कि योगी सरकार ने साढ़े चार साल लोगों को कौन सा टेबलेट बांटा.उन्होंने कहा कि आज किसान बीजेपी का सफाया चाहता है.
अखिलेश यादव ने कहा कि आज किसान भाजपा का सफ़ाया चाहता है. फसल को ख़रीदने का कोई इंतिजाम किया. किसान मजबूरी में अपनी खेती में आग लगा रहे हैं. खाद के लिए किसान की जान चली जाए उसे आत्महत्या करनी पड़े तो स्थिति क्या होगी
अंदाज़ा लगा लीजिए. उन्होंने कहा कि देश का सबसे बड़ा एक्सप्रेस वे सपा ने बनाया है. पूर्वांचल express वे पर मंडियां बनानी चाहिए. सरकार बताए कि धान ख़रीदी के लिए कितने केंद्र बनाए हैं.
सपा प्रमुख ने कहा कि यूपी देश की राजनीति को दिशा देता है. भाजपा में मनभेद ही नहीं बल्कि ‘मठभेद’ भी है. सुना है कुछ विधायकों के टिकट बदले जा रहे हैं. भाजपा सारे विधायक भी बदल देगी तो भी जीत नहीं पाएगी.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *