Lucknow: BJP’s membership campaign started, once again the resolution of 300 crossed in UP – Amit Shah

मिशन यूपी के सिलसिले में गृह मंत्री अमित शाह आज लखनऊ के दौरे पर हैं. अमित शाह ने लखनऊ में बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की. इसके साथ वो प्रचार गाड़ी को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. यूपी में बीजेपी के फिलहाल ढाई करोड़ सदस्य हैं जिन्हें 4 करोड़ के पार करने का लक्ष्य रखा गया है.अमित शाह ने इस दौरान कहा कि यूपी में एक बार फिर 300 पार का संकल्प लें. बीजेपी ने अहसास दिलाया कि यूपी राम की धरती है. बीजेपी ने यूपी को पहचान वापस दिलाई है. उन्होंने कहा कि सरकार परिवार के लिए नहीं गरीब जनता के लिए होती है.
गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में बाढ़ आई, कोरोना आया अखिलेश यादव कहां थे. अखिलेश ने बस अपनी जाति के लिए काम किया है. 2022 के चुनाव का आज से श्रीगणेश हुआ है. अमित शाह ने सवाल पूछते हुए कहा, अखिलेश बताएं कि वो पांच साल में कितना विदेश में रहे.
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश को उसकी पहचान वापस दिलाने का काम किया है. भाजपा ने सिद्ध किया है कि सरकारें जो बनती है वे परिवारों के लिए नहीं होती है, सरकारें सूबे के सबसे गरीब से गरीब व्यक्ति के लिए होती हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश को देश का सबसे प्रमुख राज्य बनाने की दिशा में काम किया है.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *