Mayawati gave advice to the government, said- if this happens, bad days will disturb more

मायावती ने सरकार को सलाह देत हुए कहा कि CORONA की दूसरी लहर की तरह इसकी तीसरी लहर से बचाने के लिए खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में हर स्तर पर तैयारी पूरी होनी चाहिए.
corona virus की दूसरी लहर धीरे-धीरे थमने लगी है. लेकिन जब तक देश में सभी को CORONA Vaccine नहीं लग जाती तब तक खतरा बना रहेगा. अभी से ही तीसरी लहर की आशंका व्यक्त की जा रही है. ऐसे में एक बार फिर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने CORONA टीके को लेकर सरकार को सलाह दी है.

मायावती ने Twitter पर लिखा, ”CORONA टीकाकरण में जन भागीदारी तभी सुनिश्चित हो सकती है जब टीका आसानी से हर जगह सभी को उपलब्ध हो. वैसे कोरोना की दूसरी लहर की तरह इसकी तीसरी लहर से बचाने के लिए खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में हर स्तर पर तैयारी पूरी होनी चाहिए. बीएसपी की सभी राज्य सरकारों से यह मांग है.”bsp supremo ने कहा कि ”देश में सामान्य जनजीवन व अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने व CORONA से उत्पन्न विभिन्न जन समस्याओं के निदान के लिए सभी सरकारों को निष्ठापूर्वक काम करना जरूरी, वरना देश की आत्मर्निभरता व अस्मिता के प्रभावित होने का खतरा व लोगों को फिर बुरे दिन और अधिक परेशान करेंगे.”इससे पहले मायावती ने कहा था कि देश में petrol-diesel की बढ़ती क़ीमतों के कारण ज़रूरी वस्तुओं के दाम बढ़े हैं और इससे आम जनता परेशान है पर न तो राज्य सरकार इस पर ध्यान दे रही है और न ही केन्द्र सरकार. उन्होंने कहा कि एक तरफ जनता कोरोना वायरस संक्रमण से परेशान है तो वहीं दूसरी ओर petrol और diesel की लगातार बढ़ती कीमतों के कारण जरूरी वस्तुओं के दाम बढ़ने से जनता दुखी है. लेकिन केन्द्र और राज्य सरकारें इस ओर ध्यान नहीं दे रही हैं, यह अति-दुःखद है.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *