Mithun da said in Kolkata rally… Now the police are interrogating, know the whole thing

KOLKATA POLICE ने पश्चिम बंगाल में अपने भाषणों से चुनाव के बाद हिंसा भड़काने के आरोप में अभिनेता एवं BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती से digital माध्यम से बुधवार को पूछताछ की। उत्तरी कोलकाता के माणिकतला POLICE थाने के अधिकारियों ने पूर्वाह्न 10 बजकर 20 मिनट पर अभिनेता से पूछताछ शुरू की। बता दे मिथुन चक्रवर्ती इस समय पुणे में हैं। एक अधिकारी ने बताया कि आखिरी सूचना मिलने तक पूछताछ जारी थी।
POLICE थाने में दर्ज एक प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि अभिनेता ने भाजपा में शामिल होने के बाद यहां एक RALLY में मारबो एखने लाश पोरबे शोशाने दरसल मिथुन ने (तुम्हे मारूंगा तो लाश श्मशान में गिरेगी) और एक चोबोले चाबी (सांप के एक दंश से तुम तस्वीर में कैद हो जाओगे) जैसे संवाद कहे थे।

विधानसभा चुनाव के नतीजे दो मई को घोषित होने के बाद राज्य के कई हिस्सों से झड़पों की खबरें मिली थीं। चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस तीसरी बार सत्ता में लौटी। अदालत ने याचिकाकार्ता और अभियोजन पक्ष के अनुरोध पर शुक्रवार को मामले की अगली सुनवाई 18 जून तक के लिए स्थगित कर दी थी मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी को खारिज करने के लिए उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है। मिथुन चक्रवर्ती ने याचिका में कहा कि उन्होंने केवल अपनी फिल्मों के संवाद बोले थे।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *