Moradabad: Daughter hangs herself after mother’s scolding

मां की डांट से गुस्सा होकर बीबीए की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। घर वापस आने पर परिजनों ने जब उसका शव लटकता देखा तो कोहराम मच गया। शोर-शराबा होने पर मोहल्ले वाले भी मौके पर आ गए। सूचना पर फारेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतारा। हालांकि बाद में परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार दिया। पुलिस ने पंचनामा भर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
मामला खास पाकबड़ा कस्बे के मोहल्ला बुध बाजार का है। यहां पर रहने वाले शमीम सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। यहां पर उनकी पत्नी शमरीन चार बेटी और एक बेटे के साथ रहती हैं। शमीम की सबसे बड़ी बेटी अनम(21) बीबीए की छात्रा थी। इसके अलावा घर में वह कुरआन पाक भी पढ़ती थी।
बताते हैं कि रोजाना हाफिज उनको कुरआन पाक पढ़ाने आते थे। कुछ दिनों से अनय पढ़ने में लापरवाही बरत रही थी। जिस पर सोमवार की दोपहर अनम को मां शमरीन ने डांट दिया। इसके बाद वह किसी काम से चली गई। परिजनों के अनुसार डांट से नाराज होकर अनम ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

करीब डेढ़ घंटे बाद शमरीन वापस आई तो अनम को आवाज दी। अंदर से कमरा बंद होने के कारण छोटी बहन ने कई बार बुलाया लेकिन कोई जबाब नहीं मिला। घबराए परिजनों ने जब खिड़की से झांककर देखा तो उनकी चीख निकल गई। अनम का शव फंदे पर लटक रहा था।
सूचना पर पाकबड़ा पुलिस फारेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव नीचे उतारा। इसके बाद परिजन पोस्टमार्टम न कराने की जिद पर अड़ गए। काफी समझाने पर जब परिजन नहीं माने तो पुलिस ने उनसे लिखित में ले लिया। बाद में पंचनामा भरने के बाद शव परिजनों को सौप दिया।


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *