Mother-daughter and son going to take medicine by tripling, collision with tractor-trolley

UP के BAREILLY जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. देवरनिया थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं.POLICE ने बताया कि यह हादसा देवरनिया थाना क्षेत्र के BAREILLY नैनीताल मार्ग पर हुआ है. पुलिस के मुताबिक ये घटना शुक्रवार को हुई है. हादसा उस वक्त हुआ जब एक युवक अपनी मां और बहन के साथ मोटरसाइकिल से दवा लेने जिले के क़स्बा भोजीपुरा जा रहे थे.
POLICE अधीक्षक (एसपी) ग्रामीण राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम कोतवाली देवरनिया क्षेत्र के अन्तर्गत Bareilly-Nainital मार्ग पर एक टैक्टर ट्रॉली सेमीखेडा जा रही थी. इसके पीछे आ रही मोटरसाइकिल टैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार युवक व दोनों महिलाएं गम्भीर रुप से घायल हो गये.
दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची देवरनिया POLICE ने तीनों घायलों को SRMS Medical College भर्ती कराया गया, जहां तीनों ने दम तोड़ दिया. मृतकों मे चन्द्रमुखी (50), उनका पुत्र प्रताप (18), पुत्री संगीता (15) शामिल हैं. POLICE ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की भी तलाश की जा रही है. POLICE ने कहा है कि आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *