Multiplex, cinema hall and gym will open in UP from July 5

UP में corona virus की दूसरी लहर धीरे-धीरे कमजोर पड़ती दिख रही है. इसी के साथ राज्य सरकार भी लगातार लोगों को ढील देने का प्रयास कर रही है. इसी सिलसिले में सोमवार 5 जुलाई से यूपी में मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हॉल, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम खुलेंगे.

CM योगी आदित्यनाथ ने सिनेमा हॉल संचालकों की जरूरतों और समस्याओं पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने को कहा है. सीएम ने कहा कि COVID का असर सिनेमाहाल संचालकों के व्यवसाय पर पड़ा है.

CORONA प्रबंधन के लिए गठित टीम-9 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश दिया कि covid महामारी की नियंत्रित होती स्थिति के दृष्टिगत आगामी सोमवार, 5 जुलाई से मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल, जिम और sports stadium को covid protocol के अनुपालन के साथ संचालन की अनुमति दी जाए. COVID के कारण सिनेमाहॉल संचालकों के व्यवसाय पर असर पड़ा है. उनकी जरूरतों/समस्याओं पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाए.
बता दें कि UP में अब CORONA महामारी की स्थिति नियंत्रण में है. संक्रमण दर न्यूनतम है. हर दिन ढाई लाख से अधिक covid test किए जा रहे हैं, जबकि positivity दर एक फीसदी से भी कम हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 2 लाख 70 हजार 723 covid test किए गए, इसी अवधि में संक्रमण के 133 नए मामले आये हैं, जबकि 228 मरीज स्वस्थ हुए हैं. प्रदेश में अब तक 5 करोड़ 83 लाख 82 हजार से अधिक टेस्ट हो चुके हैं. अब तक 16 लाख 81 हजार 208 लोग CORONA संक्रमण से मुक्त होकर discharge हो चुके हैं.


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *