Muzaffarnagar: Rain wreaks havoc, three killed, four injured due to house collapse

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में ऐसी बारिश ने कहर बरसाया है की लोग परेशान हो गए है इतना ही नहीं कई लोग अपनी जान गवा चुके है . लगभग दो दिनों से रुक-रुक हो रही बारिश का कहर देखने को मिला है. जिले के बेगराजपुर गांव में बारिश के कारण एक कच्चे मकान की छत गिर गई. छत ढहने से घर में सो रहे एक ही परिवार के सात लोग दब गए. ग्रामीणों ने मलबे में से घायलों को निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती हैं.
मृतकों में 10 वर्षीय अनीसा, 49 वर्षीय जुबैदा और 70 वर्षीय मीणा शामिल हैं. वहीं इस हादसे में शायरा, इम्तियाज़, नगमा और प्रवेज को भी गंभीर चोटें आई हैं.
कच्चा मकान इम्तियाज का बताया जा रहा है. जैसे ही मकान की छत परिवार के लोगों पर गिरी तो चीख-पुकार मच गई. शोर-शराबा होने पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. मलबे से लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान तीन की मौत हो गई. पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियो ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. बता दे बारिश के कारण घर से बेघर हो रहे है लोग कहीं मकान की छत गिर रही है तो कही पुरे मकान ही ढह जा रहे है
ये अकेला मामला नहीं है कई जगह इस तरह के मामले सामने आये है
आपको बता दें कि जिले में इस आसमानी कहर से पिछले 48 घंटो में कई कच्चे माकन भरभराकर गिर चुके हैं. जिसमे कई दर्जन लोग घायल हो चुके हैं, तो वहीं तीन की मौत भी हो गई है.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *