Police could not find out the missing girl for 9 days, complained to SDM

बरेली- मीरगंज थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव की रहने वाली किशोरी 13 जून को अपने घर से किताब लेने के लिए बाहर निकली थी जिसके बाद किशोरी वापस अपने घर नही आ पाई ,घरवालो ने 2 दिन तक किशोरी की तलाश की पर किशोरी के कोई पता नही लग पाया ।
जिसके बाद किशोरी के पिता ने 16 जून को थाने मे पास ही के गांव के रहने वाले युवक के खिलाफ तहरीर दी ,पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर पूछताछ की फिर उसके बाद युवक को छोड़ दिया।

किशोरी के पिता का कहना है कि पुलिस उनको लगातार दिलासा देती आ रही है कि वो उनकी बेटी की जल्द तलाश कर लेंगे पर घटना के 9 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है जिसको लेकर सोमवार को गायब किशोरी के परिवार वाले दर्जनों लोगों के साथ एसडीएम से पुलिस की शिकायत करने के लिए आये और एसडीएम से आग्रह किया कि जल्द से जल्द उनकी बेटी को ढूंढा जाए।
किशोरी के भाई ने बताया कि उसकी बहन 13 जून से घर से गायब है 16 जून को थाने में नामजद रिपोर्ट भी दी पर पुलिस ने नामजद युवक से पूछताछ करके उसको छोड़ दिया,उसके बाद पुलिस ने कोई सुनवाई नही की जिसको लेकर वो आज एसडीएम से शिकायत करने आए है।
समाजसेवी अरविंद यदुवंशी ने बताया कि 13 जून से किशोरी अपने घर से गायब है पुलिस केबल इधर उधर भटका रही है अगर उनको यह भी नही पता कि गायब किशोरी जिंदा है कि नही ,गायब किशोरी का पता लगना जरूरी है अगर आज शाम तक किशोरी के पता नही चलता है वो लोग शाम को थाने का घेराब करेंगे ।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *