Praspa’s social transformation chariot reached Moradabad, grand welcome by workers and traders

आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का सामाजिक परिवर्तन रथ मुरादाबाद पहुंचा जिसका कार्यकर्तओं द्वारा मुरादाबाद में अलग अलग जगहों पर भव्य स्वागत किया। सबसे भव्य स्वागत इम्पीरियल चौराहे पर पूर्व जिलाध्यक्ष अंकित अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारियों द्वारा किया गया।पूर्व जिलाध्यक्ष अंकित अग्रवाल ने प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव का स्वागत चांदी का मुकट पहनाकर और भगवान हुनमान जी की मूर्ति भेट कर किया गया व अन्य व्यापारियों ने फूल माला पहना कर उनका स्वागत किया । पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अंकित अग्रवाल ने बताया कि युग परिवर्तन के लिये पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल जी ने सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा का आयोजन किया गया है क्योंकि आज भाजपा की सरकार में कोई भी खुश नही है चाहे वो व्यापारी,हो किसान हो या यूथ हो सब परेशान हैं और ये सब ही देश की अर्थव्यवस्था के मजबूत स्तम्भ है और अगर ये सब परेशान रहेंगे तो देश कभी मजबूत नही होगा वही उनसे जब पूछा गया कि अन्य पार्टी जनता को फ्री में स्कूटी व टैबलेट देने का वादा कर रहे तो आपकी पार्टी भी ऐसा कुछ करने का विचार कर रही है क्या ?
इस पर उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी फ्री में कुछ न देकर जनता को रोजगार दे उन्हें आत्मनिर्भर बनाने का काम करते है ।
कार्यक्रम में नितिन वर्मा ,गौरव अरोरा विनीता जी, आकाश, पिंकी यादव व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे व संचालन मुमताज़ आलम द्वारा किया गया।

मुरादाबाद से कपिल अग्रवाल और गिरीश यादव के साथ सुमित कुमार की रिपोर्ट


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *