Samajwadi Party President Akhilesh Yadav preparing to return to power on the pretext of cycle

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की साइकिल के बहाने सत्ता में वापसी की तैयारी हैं. इसके लिए Lucknow में उन्होंने साइकिल यात्रा की शुरुआत की है. इस दौरान अखिलेश ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि हम अबतक 350 कहते हैं लेकिन स्थिति ऐसी है कि हो सकता है हमें 400 सीटें मिल जाएं.

bjp पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ”bjp को प्रत्याशी नहीं मिलेंगे. बीजेपी आजकल अपराधियों के करीब पहुंच गई है. साइकिल यात्रा पर निकले सपा अध्यक्ष ने कहा कि साइकिल यात्रा का मकसद बदलाव है. bjp सरकार की नाकामियों से हर वर्ग परेशान है. जो वादे किए गए वो पूरे नहीं किये गए.” उन्होंने कहा कि ”चुनाव तक पार्टी लगातार कार्यक्रम आयोजित करती रहेगी.”

अखिलेश यादव ने कहा कि ”bjp के घोषणापत्र में 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा था. आज UP का किसान जानना चाह रहा कि काले क़ानून के बाद, जिस तरह से मंड़ी बंद हो चुंकी हैं, क्या उनकी आय दोगुनी हई? आज भी किसानों के गन्ने का बकाया है.”
बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी अपने वरिष्ठ नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर एक बार फिर ताकत दिखा रही है. पार्टी जनसमस्याओं को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए तहसील स्तर पर आज साइकिल यात्रा निकाल रही है. Lucknow में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव साइकिल चला रहे हैं.

Samajwadi Party ने प्रदेश के 75 जिलों में साइकिल यात्रा की तैयारी जोर शोर से की है. हर जिले में पार्टी के विधायक, सांसद, या पूर्व मंत्री को इसकी जिम्मेदारी दी गई है, जहां वह खुद साइकिल चलाएंगे और उनके पीछे पार्टी के कार्यकर्ता साइकिल की रैली निकालेंगे.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *