Sambhal: National Vice President of SP Mahila Sabha, Bandana Yadav reached the Jansambad program

v / o -समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वंदना यादव ने चंदौसी में “महिला जनसंवाद” कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
कार्यक्रम के उपरांत महिला सभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बंदना यादव ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश प्रेमी एवं जिला पंचायत सदस्य शकुन प्रेमी के आवास पर पत्रकार वार्ता की।
शकुन प्रेमी के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने बंदना यादव का जोशीले नारों व फूल मालाओं के साथ चांदी का मुकुट तथा शॉल उड़ाकर भव्य स्वागत किया ।
बंदना यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में न महिलाएं सुरक्षित हैं ना बेटियां सुरक्षित हैं प्रदेश की आधी आबादी में भयंकर रूप से असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो गई है महिलाओं व बच्चियों के साथ होते बलात्कार, छेड़छाड़ तथा हत्याओं की घटनाओं के कारण कानून से विश्वास ही उठ गया है जो योजना अखिलेश यादव जी की सरकार में 1090,(महिला सुरक्षा), कन्या विद्या धन, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, समाजवादी महिला पेंशन,को बंद कर दिया गया यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
श्रीमती यादव ने कहा कि महिलाओं को सुरक्षा तथा उनके हक के लिए 2022 में अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने काम करें जिससे कि उनको हक मिल सके तथा को सुरक्षा मिल सके। कार्यक्रम में असगर अली अंसारी, कृष्ण मुरारी शंखधर,सतीश प्रेमी,राजेश कुमारी यादव , संगीता यादव, विमलेश कुमारी, ,शोभित प्रेमी आदि उपस्थित थे।

संभल से कपिल अग्रवाल की रिपोर्ट


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *