Sambhal: The murder was unveiled in the missing report in the police station area, disclosed by the Superintendent of Police, Mr. Chakresh Mishra.

जनपद संभल के थाना चंदौसी में दिनांक 9 जून 2021 को मो॰ सीकरी गेट निवासी श्रीमती साहिबा ने एक तहरीर देते हुए बताया कि दिनांक 19 मई को मेरे पति फहीम खान जो कि अलीगढ़ में मेहनत मजदूरी करने गए थे वापस नही आए हैं। जबकि कुछ दिनों से मोबाइल भी बंद जा रहा है।
पुलिस ने सर्विलांस सेल की सहायता से उक्त फहीम के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर थाना पटवाई जनपद रामपुर निवासी जीशान व थाना क्वारसी जनपद अलीगढ़ निवासी शंभू उर्फ सलीम को पकड़कर कर गहनता से पूँछताछ की तो जल्द ही खुलासा हो गया।
पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया की मृतक फहीम के रामपुर निवासी सायदा से प्रेम संबन्ध थे जबकि उसने अपनी शादी कहीं और से कर सायदा को परेशान करता था जिससे सायदा काफी खिन्न रहती थी उसी के कहने पर हम सभी ने एक राय होकर फहीम को रास्ते हटाने का निर्णय लिया और दिनांक 28 मार्च 2021 को थाना हरदुआगंज जनपद अलीगढ़ की नहर में हत्या कर फेंक दिया मृतक के कपड़ों व हुलिया के आधार पर मृतक की शिनाख्त की गई।
पुलिस अधीक्षक श्री चक्रेश मिश्रा अपर पुलिस अधीक्षक श्री आलोक कुमार जायसवाल के नेतृत्व में चन्दौसी कोतवाली पुलिस ने जीशान , शंभू उर्फ सलीम, सायदा पुत्री खुर्शीद श्रीमती अफसाना उर्फ जोया के खिलाफ धारा 302/ 201/34 आदि में रिपोर्ट दर्ज कर अभियुक्तों को जेल भेजा गया।

संभल से कपिल अग्रवाल और दिलीप सक्सेना के साथ गौरव अग्रवाल की रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *