The mad husband reached the police station after killing his wife

कुंदरकी थाना इलाके से एक बड़ा मामला सामने आया हैं. यहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की बीच सड़क हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति ने थाने में जाकर POLICE के सामने surrender भी कर दिया. हत्यारे पति के खुलासे के बाद POLICE महकमे में हड़कंप मच गया. POLICE ने घटनास्थल पर पहुंची तो गोली से घायल महिला धीरे-धीरे मौत के आगोश में समा रही थी. POLICE उसे इलाज के लिए HOSPITAL ले गई, लेकिन उसकी मौत हो गई.

बता दे पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले शख्स का नाम हरेंद्र बताया जा रहा है. POLICE की पूछताछ में हरेंद्र ने बताया कि उसकी डेढ़ साल पहले ही दीक्षा से शादी हुई थी. कुछ दिनों से उसे शक था कि उसकी पत्नी दीक्षा का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है और उसके अवैध संबंध हैं. इसी कारण उसने दीक्षा की गोली मारकर हत्या कर दी.

हालांकि दीक्षा के घरवालों ने हरेंद्र के आरोपों को गलत बताया है. परिजनों का आरोप है कि हरेंद्र काफी समय से चार पहिया गाड़ी की मांग कर रहा था, लेकिन घरवाले उसकी मांग पूरी करने में असमर्थ थे. परिजनों ने अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला भी दिया था. परिजनों ने बताया कि हरेंद्र दीक्षा को लेने घर आया था, लेकिन रात ज्यादा होने के कारण दीक्षा ने उसे रोक लिया. कुछ देर बाद हरेंद्र बाहर टहलने के बहाने से अपनी पत्नी दीक्षा को लेकर आ गया. हरेंद्र और दीक्षा कार से Moradabad-Agra Highway पहुंचे. तभी हरेंद्र ने दीक्षा को गोली मार दी.
गोली मारने के बाद हरेंद्र पत्नी को घायल हालत में बीच सड़क पर छोड़ कर बिलारी कोतवाली पहुंच गया और वहां आत्मसमर्पण कर पुलिस को जानकारी दी. गोली मारकर महिला की हत्या की खबर सुनकर कोतवाली में हड़कंप मच गया. बिलारी POLCE ने कुंदरकी थाना पुलिस को सूचना दी. कुंदरकी POLICE मौके पर पहुंची और घायल दीक्षा को Moradabad के जिला अस्पताल भेजा, लेकिन doctors ने उसे मृत घोषित कर दिया.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *