The thief tried to steal by entering the woman’s house and then entered the house and assaulted the woman.

एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी यह कहावत यूपी के जनपद अमरोहा के एक गांव में उस समय हकीकत में देखने को मिली है, जब एक रात को एक चोर ने महिला के घर में घुसकर मेंथें के तेल की चोरी करने की कोशिश की और फिर घर में घुसकर ही महिला से मारपीट कर डाली। हालांकि बाद में गांव के ही आरोपी युवक को थाना आदमपुर पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया था।
लेकिन यूपी में अमरोहा जिले के थाना आदमपुर छेत्र के गांव निरयाबली खादर से वास्तव में चोरी का यह बड़ा अजीबों गरीब मामला सामने आया है जहां एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी की कहावत वास्तव में सच साबित हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि अमरोहा जनपद के आदमपुर थानाक्षेत्र के निरयाबली खादर गांव में एक नरेश नाम के पड़ोसी लड़के ने पड़ोस में ही रहने वाली महिला मुनेश पत्नी जोगेंद्र के यहां कुछ दिनों पूर्व घर में घुसकर रात के अंधेरे में मेंथे के तेल की चोरी करने की कोशिश की थी लेकिन घर में सो रही मुनेश की अचानक आंख खुल गई और मुनेश ने आरोपी युवक नरेश को पहचान लिया था सुबह होने पर जब पीड़ित महिला मुनेश ने यह घटना पड़ोसियों और ग्रामवासियों को बताई तो आरोपी युवक नरेश ने अपनी बेज़झाती का बदला लेने के लिए महिला को घर में अकेला देखकर महिला के साथ घर में घुसकर मारपीट कर दी थी। जबकि घटना के समय महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करने गया हुआ था। जिसके बाद महिला ने गांव के ही आरोपी नरेश पुत्र रतनलाल के खिलाफ थाना आदमपुर में एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था और साथ ही हमारे चैनल को भी घटना की सूचना दी थी जिसपर जनपद मुरादाबाद से पहुंची cnn news bharat की टीम ने गांव में जाकर जीरो ग्राउंड रिर्पोट कवरेज की थी। जिसके बाद एक्शन मोड में आई थाना आदमपुर पुलिस ने जांच पड़ताल करके घर में घुसकर मैंथे के तेल की चोरी करने और फिर महिला से ही घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में कई दिन से फरार चल रहे आरोपी चोर युवक नरेश को सबक सिखाते हुए थाना आदमपुर पुलिस ने गिरफ्तार करके उसका चालान कर दिया है।

अमरोहा से कपिल अग्रवाल और सुमित कुमार के साथ गिरीश यादव की रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *