There has been a ruckus on Akhilesh Yadav’s Jinnah statement, know in the full report

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष Om Prakash राजभर अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. दरअसल Om Prakash राजभर ने Pakistan के संस्थापक Mohammad Ali Jinnah को सबसे बड़ा सेक्युलर बताया है.
साथ ही om prakash राजभर ने कहा कि जिन्ना देश के बंटवारे के लिए ज़िम्मेदार नहीं थे बल्कि आरएसएस के लोग हिन्दू-मुस्लिम करके बंटवारा कराना चाहते थे.वही राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव ने जिन्ना पर जो बयान दिया है उसमें कुछ भी गलत नहीं है. देश को आज़ादी दिलाने में जिन्ना का बड़ा योगदान था और अटल जी जिन्ना की तारीफ करते थे. साथ ही उन्होंने कहा कि Lal Krishna Advani उनकी मजार पर जा चुके हैं.
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अखिलेश यादव ने भी मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर कहा था कि सरदार पटेल, जवाहर लाल नेहरू, महात्मा गांधी और जिन्ना ने मिलकर आजादी की लड़ाई लड़ी और देश को स्वतंत्र करवाया. Akhilesh Yadav के इस बयान का ओम प्रकाश राजभर ने समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने जो बयान दिया, उसमें कुछ गलत नहीं है.
इस दौरान ओम प्रकाश राजभर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से एक अपील की. उन्होंने कहा कि ओवैसी को 100 सीटों पर लड़कर हारने की जगह 10 पर लड़ कर जीतने की कोशिश करनी चाहिए. राजभर ने कहा कि उनकी कोशिश है कि भागीदारी संकल्प मोर्चे के लोग साथ आएं.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *