Thieves created terror in closed houses, theft of lakhs

बरेली- मीरगंज के ग्राम दियोसास मे 2 बंद घरों मे चोरो ने मचाया आतंक ,चोरो ने घरों मे रखा जेवर रुपये ,वर्तन सहित घर में रखा लाखो का सामान चोरी करके ले गए . जिन दोनों घरों मे चोरो ने चोरी की उनमे ताले लगे हुए थे ।आज जब शीला देवी रुद्रपुर से अपने घर आई तो उन्होंने देखा की घर के कमरे का ताला टूटा हुआ था और समान इधर उधर बिखरा हुआ था यह देख के उसके होश उड़ गए .गांव मे जैसी ही चोरी की बात फैली तभी गाँव की रहने वाली शांति देवी ने अपने बेटे के घर पर जाकर देखा तो बाहर से ताला लगा हुआ था. पर अंदर से घर का सारा सामान चोर उड़ा के ले गए थे .
चोरो ने एक घर में चोरी करने के बाद जिस दूसरे घर को निशाना बनाया वो शांति देवी का बेटा अपने घर में ताला लगाकर बाहर गया हुआ था ,और घर की चावी अपनी माँ को देकर गया था ।दो घरों मे चोरी होने से गांव में आतंक मच गया सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची ।
पीड़ित शिला ने बताया कि वो आज रुद्रपुर से राशन लेने के लिए घर आई हुई थी उसने बताया कि वो रुद्रपुर मे रह कर मजदूरी करती है उसके पति की दिमागी हालात ठीक नही है आज जब उसने घर का कमरा खोलकर देखा कि उसके होश उड़ गए ,शिला ने बताया कि उसके घर में रखे सोने चांदी की चीज़ और वर्तन सभी चोर लेकर चले गए लगभग 4 लाख के करीब का सामान उसके घर से चोरी हुआ है


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *