UP: Police sent notice to MD of Twitter India

गाजियाबाद POLICE ने Twitter India के प्रबंध निदेशक को एक NOTICE भेजकर उन्हें यहां एक मुस्लिम व्यक्ति पर हमले से संबंधित मामले की जांच में शामिल होने को कहा है। एक POLICE अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मनीष माहेश्वरी को मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए सात दिनों के भीतर यहां Loni Border Police थाने में पेश होने के लिए कहा गया है। इस मामले में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
गाजियाबाद पुलिस ने मंगलवार को Twitter, news website The Wire के अलावा कुछ पत्रकारों और कांग्रेस नेताओं के खिलाफ भी SOCIAL MEDIA पर वीडियो साझा करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की। सोशल मीडिया पर साझा वीडियो में बुजुर्ग मुसलमान ने पांच जून को गाजियाबाद के लोनी इलाके में उन्हें पीटने, उनकी दाढ़ी काटने और उन्हें जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।POLICE ने दावा किया कि साम्प्रदायिक अशांति पैदा करने के लिए यह Video साझा किया गया। POLICE ने कहा कि यह घटना ताबीज से जुड़े एक विवाद का नतीजा थी जो बुजुर्ग व्यक्ति अब्दुल शमद सैफी ने कुछ लोगों को बेचा था।

प्राथमिकी में ट्विटर इंक, twitter communications india, न्यूज वेबसाइट द वायर पत्रकार मोहम्मद जुबेर, राणा अयूब, लेखिका सबा नकवी के अलावा कांग्रेस नेता सलमान निजामी, मश्कूर उस्मानी और शमा मोहम्मद को नामजद किया गया है।


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *