Two accused arrested in lynching case, planned murder due to illicit relationship

इटावा चैबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोपालपुर अगूपुरा में एक व्यक्ति की अवैध संबधों के चलते पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
थाना क्षेत्र के ग्राम गोपालपुर अगूपुरा में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। जिसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त अनिल कुमार पुत्र इन्द्रपाल सिंह निवासी नगला वीरे थाना कुर्रा जनपद मैनपुरी के नाम से की थी। इस मामले में पुलिस ने 6 लोग नामजद तथा एक अज्ञात के खिलाफ पिता की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज किया था। जिसमें पुलिस को परिवार के लोगों ने बताया कि 11 जून 2021 की शाम को उनके मृतक अनिल ग्राम गोपालपुर निवासी सचिन व दीपक मोटरसाइकिल से कम्पाइन मशीन का हिसाब करने के बात कहकर अपने साथ लेकर आए थे। जहां पर उनके पुत्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरु की तो मुखबिर की सूचना पर आरोपी अजय उर्फ अजय बाबू पुत्र उदयबहादुर सिह ,धर्मवीर उर्फ बबलू पुत्र कप्तान सिह निवासीगण गोपालपुर थाना चैबिया को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे सर्विस रोड चैपला से गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अजय ने बताया कि मृतक अनिल कुमार के उसकी भाभी के साथ अवैध संबध थे। जिस कारण योजना के तहत उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में प्रयासरत है। पुलिस टीम में उ0नि मुकेश कुमार सोलंकी थानाध्यक्ष चैबिया ,उनि रावेन्द्र सिंह,का रेशमपाल, का अंकित, समेत अन्य लोग मौाजूद रहे।

इटावा से शारिक अंसारी कि रिपोर्ट


Monika

By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *