UP: A child fond of free fire games BAREILLY reached Shravasti

बरेली से 13 साल के एक बच्चे को free fire game का ऐसा चस्का लगा कि वो BAREILLY से श्रावस्ती पहुंच गया. बताया जा रहा है कि छात्र गेम के जरिये अंजान लोगों से बातें करता था. पुलिस ने अपहरण का CASE दर्ज बच्चे की तलाश शुरू की.POLICE ने छात्र को श्रावस्ती से बरामद कर लिया है.

दरअसल मामला बारादरी थाना इलाके का है. merchant navy के एक अधिकारी का 13 वर्षीय बेटा वरदान शर्मा अचानक घर से लापता हो गया था. वरदान की मां नीलम शर्मा ने बताया कि उनका बेटा रविवार शाम 7 बजे स्कूल बैग और MOBAILE लेकर घर से निकला और फिर वापिस नहीं आया. नीलम ने बताया कि उनका बेटा कभी भी घर से बाहर नही जाता था और घर पर ही रहता था, लेकिन कल शाम जब वो घर से गया तो 5 मिनट बाद ही हम लोग उसे ढूढ़ने लगे. हमने सभी रिश्तेदारों और उसके दोस्तों से बात की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका.

वरदान के ना मिलने पर परिजनों ने बारादरी थाने में बेटे के अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया. परिजनों ने बताया कि वरदान अपने साथ मोबाइल ले गया था. राधा माधव School में क्लास 7 में पढ़ने वाला वरदान फ्री फायर गेम खेलने का शौकीन है. उसके पास अंजान लोगो के फोन भी आया करते थे.
जब उसके माता-पिता उससे फोन के बारे में पूछते थे तो वरदान कुछ नहीं बताता था. गनीमत रही कि POLICE ने बच्चे को श्रावस्ती में उसके दोस्त के घर से सकुशल बरामद कर लिया.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *