UP: PM Modi announces compensation for Barabanki road accident

UP के बाराबंकी जिले में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे पर मोदी ने दुख जताया है. साथ ही PM मोदी ने मुआवजे का एलान भी किया है.PM MODI ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से मृतकों के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये के मुआवजे का एलान किया है. इसके अलावा घायलों को 50-50 हजार की सहायदा राशि दी जाएगी.
इसके अलावा इस हादसे पर CM Yogi Adityanath ने भी दुख जताया है. CM Yogi ने बुधवार सुबह Tweet कर शोक संवेदनाएं प्रकट की हैं. योगी ने कहा कि बाराबंकी के रामसनेहीघाट क्षेत्र में घटित सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.
बता दे देर रात लगभग 12 बजे Lucknow-Ayodhya National Highway-28 पर कल्याणी नदी पुल के पास सड़क किनारे खड़ी बस को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने भीषण टक्कर मार दी. इस हादसे में सड़क किनारे बैठे और बस में सो रहे 19 यात्रियों की मौत हो गई. इसके अलावा 25 लोग घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी यात्री मजदूर थे, जो पंजाब से बिहार जा रहे थे.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *