Woman policeman had to make video ‘heavy’, resigned from job, said – “Please don’t troll me”

social media पर video upload करके रातों रात सुर्खियों में आई UP POLICE की महिला सिपाही ट्रोल हो रही हैं. आगरा के एम एम गेट थाने में तैनात सिपाही priyanka mishra social media पर लोगों की टिप्पणियों से काफी परेशान हैं. trollers से परेशान प्रियंका ने अब सिपाही पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने आगरा के एसएसपी मुनिराज जी. को अपना इस्तीफा सौंपा है. साथ ही उन्होंने एक और वीडियो अपलोड कर अपील भी की है.

दरअसल, प्रियंका मिश्रा ने एक video social media पर अपलोड किया था. इसमें वो एक डायलॉग में एक्टिंग करती दिख रही है. डायलॉग है, “हरियाणा पंजाब तो बेकार ही बदनाम है. आओ कभी उत्तर प्रदेश में रंगबाजी क्या होती है हम तुम्हें बताते हैं, न गुंडई पर गाना बनाते हैं और ना गाड़ी पर जाट गुर्जर लिखाते हैं. हमारे यहां तो 5 साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं.” वीडियो में प्रियंका पुलिस की वर्दी में थी और हाथ में हथियार लिए हुए थी. वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ तो प्रियंका की मुसीबतें भी बढ़ गई. सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

वहीं, मामला संज्ञान में आते ही Agra SSP ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए थाने से सिपाही को लाइन भेज दिया. वहीं दूसरी तरफ लोगों के कमेंट से परेशान होकर प्रियंका मिश्रा ने एसएसपी आगरा मुनिराज जी. को इस्तीफा सौंप दिया है और वो इस समय मानसिक तनाव के दौर से गुजर रही हैं. इस्तीफा मिलने पर एसएसपी मुनिराज जी. का कहना है कि महिला कांस्टेबल आई थी और उसने मुझे अपना इस्तीफा सौंपा है. मैं उनसे और उनके परिजनों से बात करूंगा और उसी के आधार पर यह तय करूंगा कि इस्तीफा स्वीकार किया जाए या नहीं.

प्रियंका ने एक और वीडियो अपलोड की है इस वीडियो में वो कहती हैं, “राधे राधे, मैं प्रियंका मिश्रा सबको पता है मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसकी वजह से मैं परेशान हूं और लोग यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर मेरा video post कर रहे हैं जो बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं, प्लीज ना करें. मैं बहुत परेशान हूं. लोग कह रहे हैं कि मैंने अपराध किया है, अभद्रता की है. इतना बड़ा अपराध कर दिया है, जॉब से निकाल देना चाहिए. वर्दी उतरवा लेनी चाहिए. मैं अपनी मर्जी से जॉब छोड़ने को तैयार हूं, मगर ट्रोल ना करें प्लीज.”
बता दें कि इंटरनेट सनसनी बनी प्रियंका मिश्रा कानपुर की रहने वाली हैं. साल 2020 में POLICE विभाग में सिपाही के तौर पर ज्वाइन किया था.


By Monika

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *