लखनऊ – भ्रष्टाचार की शिकायतों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चाबुक चला. आशीष तिवारी सदस्य सचिव उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को मुख्यमंत्री ने हटाया, विभाग के ही अजय शर्मा मुख्य पर्यावरण अधिकारी को मिला सदस्य सचिव का अतिरिक्त चार्ज.

आशीष तिवारी तथागत पूर्व मेम्बर सेक्रेटरी के दो सलाहकार नियुक्त अधिकारी श्री अमित चंद्रा और अशोक तिवारी ने आशीष तिवारी के हटते ही तत्काल दिया इस्तीफ़ा ये दोनो अधिकारी अपनी सेवा पूर्ण करने के बाद पीछे के दरवाज़े से आशीष तिवारी जी की सेवा करते थे.

आपको बता दें मेंबर सेक्रेट्री आशीष तिवारी जी ने अपने दो सलाहकार नियुक्त किए थे जिनका नाम अमित चंद्रा, अशोक तिवारी थे. जबकि यह दोनों मेंबर सेक्रेटरी के सलाहकार थे लेकिन आशीष तिवारी के हटते ही इन लोगों ने भी इस्तीफा दे दिया जबकि इन दोनों लोगों को आशीष तिवारी 80-80 हजार महीने की तनखाह देते थे. सूत्रों की माने तो यह दोनों लोग आशीष तिवारी के लिए पूरे प्रदेश से धन उगाही का काम करते थे. यह भी बताते चलें यह दोनों सलाहकार जो भी मेंबर सेक्रेट्री आता उसके साथ भी रह सकते थे लेकिन लोगों ने इसलिए इस्तीफा दे दिया इस्तीफा देकर अपने पुराने कारनामों को छुपा लेंगे. तो कह सकते हैं की निजाम के बदलते ही सिपेहसिलाहरों ने भी बोरी बिस्तरा बांध लिया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *